Friday, June 25th, 2021

YOGI ADITYANATH करेंगे प्रधानमंत्री और JP NADDA से मुलाकात

YOGI ADITYANATH करेंगे प्रधानमंत्री और JP NADDA से मुलाकात

YOGI ADITYANATH आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे. योगी आदित्यनाथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश कैबिनेट के विस्तार की अटकलों के बीच दिल्ली के दो दिवसीय दौरे पर हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आज सुबह करीब 10:45 बजे पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. PM मोदी के साथ मुलाकात के बाद वो दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे.

YOGI ADITYANATH करेंगे प्रधानमंत्री और JP NADDA से मुलाकात

मालूम हो कि मुख्यमंत्री YOGI ADITYANATH गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे थे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की थी. दोनों ही नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बैठक चली.

वहीं अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था

और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी. दोनों नेताओं ने इस दौरान राज्य सरकार के मंत्रियों और संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों से मुलाकात की थी.

इसके बाद आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली पहुंचने और केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करने के बाद एक बार फिर राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेज हो गई है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: