Friday, July 30th, 2021

रायपुर उत्तर विधानसभा के सम्मानीय सफ़ाई कर्मचारियों को युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शिंदे ने की भाप मशीन भेंट

रायपुर उत्तर विधानसभा के सम्मानीय सफ़ाई कर्मचारियों को युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शिंदे ने की भाप मशीन भेंट

Raipur, News Hustle India,

रायपुर उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले समस्त वार्डों के सम्मानीय सफ़ाई कर्मचारियों को आज युवा कांग्रेस के रायपुर उत्तर विधानसभा अध्यक्ष आशीष शिंदे ने भाप मशीन भेंट की ।


युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शिंदे ने बताया हम प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की सोच जो उन्होंने इस कोरोना संकट काल में प्रदेश भर की जनता के लिये वैक्सीन फ्री किया उससे प्रेरणा लेते हुये हमने तय किया की हम भी अपने कार्यक्षेत्र (रायपुर उत्तर विधानसभा) में कुछ ऐसा करें की जिससे हम भी इस कोरोना बीमारी से चल रही जंग में अपने लोगों की ताक़त बन सकें ।

तब फिर हमने एक रूपरेखा बनायी की कोरोना से चल रही इस जंग में जो लोग सबसे आगे होकर इस जंग का हिस्सा बने हुये है उनके लिये हम एक अभियान की शुरुआत कर उन्हें ऐसे सामान से सम्मानित करें जो इस कोरोना बीमारी से बचाव के लिये उपयोगी हो और उनका इस कोरोना से जंग में आत्मविश्वास भी बढ़ा रहे।

पहले चरण में हमने उन लोगों का जो अपनी जान जोखिम में डाल कर इस कोरोना बीमारी से लगातार लड़ाई लड़ रहे है और हर आवश्यक समाचार हम तक पहुंचा रहे है । ऐसे हमारे शहर रायपुर के सम्मानीय पत्रकारों को प्रेस क्लब पहुंच कर भाप मशीन भेंट कर उनका सम्मान किया ।


उसके बाद दूसरे चरण में हमने रायपुर उत्तर विधानसभा के सभी थानो के सम्मानीय पुलिसकर्मियों को दिन रात इस विपदा में जनता की सुरक्षा और सेवा में डटे हुये है उन्हें भाप मशीन भेंट कर सम्मानित किया ।


उसके बाद आज तीसरे चरण में हमने रायपुर उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी वार्ड जिनमें ज़ोन 2 के अंतर्गत आने वाले 6 वार्डों के कर्मचारियों के लिये डिप्टी कलेक्टर श्री मुकेश कोठारी जी की उपस्थिति में ज़ोन कमिश्नर श्री विनय मिश्रा जी को और ज़ोन 3 के अंतर्गत आने वाले 6 वार्डो के लिये प्रभारी कमिश्नर श्री प्रधान जी को भाप मशीन सौंपी । इसके आलावा वह वार्ड जो यह भी उत्तर विधानसभा का हिस्सा है

शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड
सिविल लाइन वार्ड
तातयापारा वार्ड
नेताजी सुभाष चंद्र बोस वार्ड
पंडित रविशंकर शुक्ला वार्ड


यह सभी वार्डों के पार्षदों को सफ़ाई कर्मचारियों के लिये हमने भाप मशीन भेंट की है इस तरह हमने उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों के कुल 615 सम्मानीय सफ़ाई कर्मचारियों का जो इस संकट की घड़ी में अपनी जान की परवाह किये बगैर अपने कर्तव्य का लगातार पालन कर रहे है आज उनका सम्मान भाप मशीन भेंट कर किया ।

आगे अध्यक्ष आशीष ने कहा मुझे पूरा यक़ीन है अगर हम इसी तरह अपने समाज में एक दूसरे का विश्वास बन हौसला बढ़ाते रहे तो जरूर जल्द ही कोरोना बीमारी से चल रहे इस युद्ध पर विजय श्री प्राप्त करेंगे ।

  • 73dc9f42 b34f 4db5 b5fc fc97fdebd6e4
  • c4956e8d c234 457a a6c4 95da70d1850d

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: